Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

Shraddha Kapoor Hot | दालों और सब्जी बिरयानी को प्राथमिकता दें

 Shraddha Kapoor Hot -हर साल, भारत में एक पशु कल्याण संगठन के दो सितारों को सर्वश्रेष्ठ अपील घोषित किया जाता है। इस साल, कंपनी ने शाकाहारियों में श्रद्धा कपूर को सर्वश्रेष्ठ आकर्षक नायिका चुना है। श्रद्धा खुद एक पशु प्रेमी हैं। वह कई पशु संगठनों के लिए भी काम कर रहे हैं। श्रद्धा ने लंबे समय तक मांस को 'नहीं' कहा है। वह खवावा में शाकाहार पर हावी होने के लिए आया है। कुत्तों और बिल्लियों के लिए एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी उनकी प्रतिष्ठा है। केवल इतना ही नहीं, बल्कि सम्मान दूसरों को भी शाकाहारी होने के लिए प्रेरित करता है

Shraddha kapoor bikini

Shraddha Kapoor Hot


उन्होंने कहा कि उनके जैसा सुंदर शरीर रखने के लिए शाकाहारी होने का कोई विकल्प नहीं है। शूटिंग के बाद भी श्रद्धा ने घर से खाना लिया। कभी भी बाहर का खाना न खाएं। उनकी पसंद दाल और सब्जी बिरयानी है। इस साल श्रद्धा कपूर की दो उल्लेखनीय फिल्में स्ट्रीट डांसर 3 डी और बागी थ्री हैं। नई फिल्म के बारे में नई सामान्य के लिए ज्यादा चर्चा नहीं हुई। हालांकि, उन्हें रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म में देखा जा सकता है, जिसका नाम सही नहीं है।Shraddha Kapoor Hot .

Shraddha kapoor feet

शाकाहारियों के बीच सानू सूद को सर्वश्रेष्ठ आकर्षक नायक चुना गया है। राज्याभिषेक काल के दौरान, सानू ने देश के विभिन्न हिस्सों में काम करने वाले छात्रों और अपने स्वयं के खर्च पर अध्ययन करने के लिए विदेश जाने वाले श्रमिकों को वापस कर दिया।

shraddha kapoor hot

shraddha kapoor bikini


इस काम के जरिए उन्होंने पहले ही प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। उनकी उपलब्धि के ताज में एक के बाद एक पंख जोड़े जा रहे हैं। सानू सूद का पसंदीदा भोजन बर्गर है। लेकिन यह एक शाकाहारी बर्गर होना है। सानू भी बॉलीवुड के फिटनेस सितारों में से एक हैं। सानू ने अलग-अलग समय में जानवरों के लिए प्यार का उदाहरण दिया है।

श्रद्धा कपूर हॉट

 एक बार उनके बेटे ने क्रिकेट खेलते समय एक कबूतर को मारा। सानू ने बाद में कबूतर को बचाया और चिकित्सा उपचार के साथ ठीक किया। स्रोत: फिल्मफेयर. श्रद्धा कपूर हॉट

  • shraddha kapoor bikini
  • shraddha kapoor hot
  • shraddha kapoor feet

Post a Comment

0 Comments