Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

Nora Fatehi Biography 2021 | वह बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ आविष्कार हैं

 Nora Fatehi Biography 2021 | वह बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ आविष्कार हैं. नोरा फतेही इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ डांसरों में से एक हैं। उनका जीवन लगभग एक परी कथा की तरह है। नोरा के 26 साल के जीवन के सभी संघर्ष, उतार-चढ़ाव के साथ, दिव्या को एक फिल्म में बनाया जा सकता है। नोरा हाल ही में बॉलीवुड स्टार करीना कपूर के रेडियो शो में गई थीं। हालांकि इसे अभी तक प्रचारित नहीं किया गया है नोरा करीना कपूर खान के शो 'व्हाट वीमेन वांट' में खुद के बारे में बात करती हैं। करीना कपूर ने नोरा के बारे में कहा, नोरा पिछले कुछ वर्षों में बॉलीवुड का सबसे अच्छा आविष्कार है। हम उन्हें केवल 'साकी साकी', 'दिलबर' देखकर जानते हैं। लेकिन उससे बात करके मेरा मन भर गया। मैं असली नोरा को जानकर अभिभूत हूं। उन्हें मेरा सलाम

Nora fatehi biography

Nora Fatehi Biography 2021


Nora Fatehi Biography 2021. मोरक्को के मूल निवासी नोरा का जन्म और पालन-पोषण कनाडा में हुआ था। बचपन में, वह शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के प्रशंसक थे। नोरा बड़े होकर अपनी फिल्में अरबी भाषा में डब करते हुए देखते थे। तभी से सपना को बॉलीवुड में काम करना है। लेकिन एक रूढ़िवादी संरक्षक के घर में जो लगभग असंभव था।

एक बार आठ साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म देखने के बाद नोरा ने कहा कि वह अभिनय करना चाहती हैं। यह सुनकर उसके पिता क्रोधित हो गए। धामके ने कहा, ऐसी बकवास फिर कभी मत कहो। पिता चाहते थे कि उनकी बेटी डॉक्टर, इंजीनियर या शिक्षक बने। 

nora fatehi dance

नोरा ने कभी भी अपने पिता के जीवनकाल में उसकी इच्छा के बारे में नहीं कहा। लेकिन उन्होंने स्कूल और कॉलेज में थिएटर किया है। दूसरों को देखकर, उसने खुद से नृत्य करने की कोशिश की। एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार की बेटी होने के नाते, उन्हें नृत्य या प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं थी। नोरा ने यह बात फिल्म कंपनी द्वारा आयोजित अनुपमा चोपड़ा के साथ एक साक्षात्कार में कही।

नोरा का भारत में कोई नहीं है। वह हिंदी भाषा नहीं जानता। फिर भी, 23 वर्षीय नोरा ने केवल आत्मविश्वास के साथ भारत में पैर रखा। पांच साल में उन्होंने बॉलीवुड की नजरें गड़ा दी हैं। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान नोरा के शोकेस में कई ट्रॉफियां इकट्ठा की गईं। नेछी ने उन्हें पाला। कॉलेज खत्म करने के बाद, उन्हें अमेरिका के एक प्रसिद्ध डांस स्कूल से फोन आया। लेकिन परिवार को छोड़ दिया गया। अनुमति नहीं हैं। और उस समय नोरा के पिता की मृत्यु हो गई।

nora fatehi country

अपने पिता की मृत्यु के बाद, 18 वर्षीय नोरा ने परिवार की जिम्मेदारी संभाली। वह अपनी पढ़ाई भूल गया और काम करना शुरू कर दिया। वह सुबह से दोपहर एक बजे तक रेस्तरां में खाना परोसता था। शाम को कॉल सेंटर में काम किया। उनमें से, वे भारत में विभिन्न मॉडलिंग एजेंसियों को नृत्य वीडियो भेजते थे और काम करने की अपनी इच्छा के बारे में लिखते थे। डेढ़ साल बाद, एक मेल का जवाब आया। उस खुशी के साथ, नोरा ने अपने बैग पैक किए और कनाडा से मुंबई, भारत चली गईं। वह 2012 में था। अगले दो वर्षों तक नोरा ने केवल विज्ञापन किया, लेकिन कोई पैसा नहीं लिया। फिल्म में एक किरदार पाने में दो साल लग गए। सभी नकारात्मकता, असफलता, टोकरी भरने, 'नहीं' को दूर करने और सफलता देखने के लिए एक और चार साल लगते हैं। और अभी नोरा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं।

nora fatehi movies

पेरोनो मोरक्को में 10 मिलियन फॉलोअर्स (इंस्टाग्राम पर 16 मिलियन) तक पहुंचने वाले पहले और एकमात्र स्टार हैं। नोरा के पास 2.2 मिलियन से अधिक ग्राहकों के साथ एक YouTube चैनल है। नोरा ने इस चैनल पर विभिन्न कॉमेडी वीडियो प्रकाशित किए। नोरा के शब्दों में, com मेरी कॉमेडी सेंस बढ़िया है। लेकिन लोग अभी भी ऐसा नहीं समझते हैं

THIS ABOUT IS ALL

  • nora fatehi movies
  • omar fatehi
  • nora fatehi age
  • nora fatehi songs
  • nora fatehi instagram
  • nora fatehi country
  • nora fatehi dance
  • Nora fatehi biography


Post a Comment

0 Comments