Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Responsive Advertisement

Dhanush With Chris and Ryann | धनुष अपकमिंग मूवी

Dhanush With Chris and Ryann | धनुष अपकमिंग मूवी, सभी बड़े सितारों को एक फिल्म में जोड़ा गया है। नेटफ्लिक्स इस तस्वीर को द ग्रे मैन नाम के एक बड़े कैनवास पर ला रहा है। तमिल अभिनेता धनुष जेसिका हेनविक, क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ जुड़ रहे हैं।तमिल स्टार ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो के लिंक का खुलासा किया। स्टार ने ट्विटर पर कहा, ‘यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि नेटफ्लिक्स द ग्रे मैन से जुड़ने जा रहा है।

फिल्म में रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस हैं। फिल्म का निर्देशन रसो ब्रदर्स कर रहे हैं। इस एक्शन से भरपूर फिल्म का हिस्सा बनने में बहुत देर हो चुकी है।

Dhanush With Chris and Ryann 

Dhanush


इस बीच, नेटफ्लिक्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म के अभिनेताओं के नामों की घोषणा की है। द ग्रे मैन मार्क ग्रीन के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म एंथोनी और एवेंजर्स के निर्माता जोए रुसो द्वारा निर्देशित है: एंडगेम।

धनुष अपकमिंग मूवी

 फिल्म धनुष की दूसरी अंतर्राष्ट्रीय परियोजना होने जा रही है। उन्होंने इससे पहले 2018 की फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर में अभिनय किया था। ग्रे मैन की कहानी सीआईए के दो एजेंटों के इर्द-गिर्द घूमती है। तमिल अभिनेता अब अतरंगी रे, जगमे थांडीराम और कर्णन फिल्मों में व्यस्त हैं।

Dhanush


  1. Dhanush With Chris and Ryan
  2. धनुष अपकमिंग मूवी
  3. dhanush rowdy baby
  4. the extraordinary journey of the fakir
  5. maari 2 video songs
  6. dhanush age
  7. mayakkam enna
  8. dhanush wife
  9. dhanush photos
  10. dhanush songs


Post a Comment

0 Comments